Zomato Delivery Boy Viral Video : जोमैटो डिलीवरी बॉय ने शाहिद कपूर और कृति सैनॉन के सॉन्ग “उलझा जिया” पर किया डान्स, सोशल मीडिया पर लोग हुवे पागल

Nikhil
By Nikhil
Zomato Delivery Boy Viral Video

Zomato Delivery Boy Viral Video : आज कल कोई भी अनोखी चीच हो और वो वायरल न हो ऐसा नहीं हो सकता और वो सोशल मीडिया पर आने के बाद पूरी दुनिया में कुछ ही समय में पहुंच जाती है। इस समय इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। और कुछ ही समय में उसे मिलियन में देखा गया है। हम बात कर रहे है एक Zomato Delivery Boy की उसका नाम है “मोसान” . कुछ दिन से वो सोशल मीडिया पर छाया है।

इस वीडियो में ये मोसान नाम का लड़का शरीर पर Zomato Delivery Boy के कपडे पहने एक खाली रोड पर डान्स करते दिखा। उसके ये वीडियो इतना वायरल हुवा की लोग उसे काफी पसंत कर रहे है। मोसान ने शाहिद कपूर और कृति सैनॉन की हाली में रिलीज़ हुई फिल्म “तेरी बातो में ऐसा उलझा जिया” फिल्म के सॉन्ग पर डांस किया है। मोसान नाम के इस शक्स ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। वीडियो अपलोड होने के बाद कुछ ही समय में ये सोशल प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो गया।

कोण है Zomato Delivery Boy “मोसान” ?

जब से वीडियो वायरल हुवा है तब से इंटरनेट पर छाया है लोगो ने भी इसे पसंत करते हुवे अपनी रिएक्शंस भी दी है। मगर वीडियो के बारे हमने सर्च किया तो हमें पता चला की उसका नाम “मोसान” है और उसका इंस्टग्राम पर पर्सनल अकाउंट है और वो इंसपे अपने डान्स के वीडियो अपलोड करता है। इस शक्स ने अपना यूट्यूब चॅनेल भी बनाया है और उसपे भी वो वीडियो डालता है। इंस्टाग्राम पर मोसान के 9k followers है।

zomato delivery boy

100 Day’s 100 Video’s :

Zomato Delivery Boy “मोसान” नाम शक्स के इंस्टाग्राम पर हमने देखा तब बोहोत सारे वीडियो उसने अपलोड थे। मगर उसके इंस्टाग्राम के बायो में 100 Day’s 100 Video’s ये लिखा था। यानि ये शक्स हर रोज अपने डान्स का वीडियो इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर अपलोड करता है। जो भी वीडियो बनाये है वो सभी अलग अलग सॉन्ग पर शूट लिए है। हाली में पोस्ट किये इस वीडियो पर मिलियन्स में लाइक्स है और Zomato Delivery Boy वीडियो भी मिलियन लोगो ने देखा है।

किस सॉन्ग पर किया डांस ?

Zomato Delivery Boy का जो वीडियो वायरल हुवा है वो इंटरनेट पर धूम मचा है। लोग भी उसे बार बार देख रहे है। शक्स ने शाहिद कपूर और कृति सैनॉन की हाली में रिलीज़ हुवी फिल्म “तेरी बातो में ऐसा उलझा जिया” फिल्म के सॉन्ग पर डांस किया है। फिल्म के बारे में बता दे की ये फिल्म 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। फिल्म भी बढ़िया है और फिल्म एक लवस्टोरी के साथ ड्रामा है।

इंटरनेट पर लोगो ने वीडियो देख कर क्या कहा ?

Zomato Delivery Boy के वीडियो को काफी पसंत किया है। वीडियो को महज कुछ दिनों में 4 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिली है और वीडियो भी मिलियन लोगो ने देखा है। वीडियो पर काफी सारे कमैंट्स भी मिल रहे है। कुछ लोगो ने काफी मजेदार रिप्लाई दिया है। लोग कहते है ,”आज पता चला की जोमैटो की आर्डर इतनी लेट क्यों आती है “, दूसरे शक्स ने कहा की “मेरी आर्डर कब आएगी ” और एक शक्स ने काफी फनी कमेंट की है ,”भाई लोगो के आर्डर पहले दो नहीं तो वे भूके रहेंगे ” .

मोसान के सोशल मीडिया एकाउंट्स :

मोसान नाम के इस Zomato Delivery Boy का वीडियो वायरल होने के बाद मोसान के इंस्टाग्राम के फोल्लोवेर्स तेजी से बढ़ रहे है। और बाकि के वीडियो भी लोग जाकर देख रहे है। इस शक्स के इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी एकाउंट्स है। यूट्यूब पर इसके 11k सब्सक्राइबर है और वीडियो को अच्छे वीव्स भी है। यूट्यूब पर 300 से भी ज्यादा वीडियो पोस्ट किये है। इंस्टाग्राम पर 9.7k फोल्लोवेर्स है।

Read More :

Article 370 Movie Review : यामी गौतम की बेहतरीन एक्टिंग , फिल्म ने भारतीय इतिहास के एक पन्ने को किया उजागर , जानिए पुरे फिल्म के बारे में

Hanuman Movie OTT Release Date Confirmed : सुपरहिट मूवी “हनुमान” इस दिन आएगी OTT पर , जानिए कब और कहा देखे ?

Dadasaheb Phalake Award 2024 : शाहरुख खान ,नयनतारा ने जीता अवॉर्ड , विलेन के लिए बॉबी देओल को अवॉर्ड ,जानिए पूरी लिस्ट

Singham Again: रोहित शेट्टी की फिल्म ‘ सिंघम अगेन ‘ में हुई इस स्टार की एंट्री, करेंगे विलेन का किरदार ,लुक्स हुवे वायरल

Varun Dhawan की टॉप 5 IMDb रेटेड मूवीज ,एक बार आपको जरूर देखनी चाहिए,जानिए पूरी लिस्ट

Share This Article
By Nikhil
Follow:
नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम निखिल है और मैं महाराष्ट्र से हूँ। मैंने Nov 2023 में ब्लॉगिंग शुरू की।फिलहाल मे bharattejnews.com वेबसाइट पर आर्टिकल अपलोड करता हूँ। मनोरंजन, खेल, टेक जगत से जुड़ी हर खबर को सरल तरीके से आप तक पहुंचाने के लिए तैयार हूं। धन्यवाद
Leave a comment