Vivo X90 Pro: ज़िंदगी को करें क्लिक, बनाएं लाजवाब 

Nikhil
By Nikhil
Vivi X90 Pro

Vivo X90 Pro प्रो सिर्फ एक फोन नहीं है; यह एक super पीस है, Technology और सुंदरता का पूर्ण उदाहरण है। अपने आकर्षक डिज़ाइन, अभूतपूर्व कैमरा सिस्टम और अत्याधुनिक प्रदर्शन के साथ, X90 प्रो मोबाइल फोटोग्राफी की सीमाओं को आगे बढ़ाता है और आपको अपने आस-पास की दुनिया को पहले की तरह कैद करने में सक्षम बनाता है।

Super Design : Vivo X90 Pro

Vivi X90 Pro

Vivo X90 Proअपने न्यूनतम डिजाइन से सबको आकर्षित करता है। हाई-क्वालिटी एल्यूमिनियम से तैयार, यह हाथ में लग्जरी का अहसास देता है। Smooth curves watch-bezel प्रेरित कैमरा मॉड्यूल में निर्बाध रूप से मिश्रित होते हैं, एक परिष्कार का स्पर्श जोड़ते हैं। टाइमलेस “लेजेंडरी ब्लैक” या चंचल “लेमन ग्रास” रंग में से चुनें – सभी का ध्यान आपकी ओर जरूर जाएगा।

शानदार डिस्प्ले में खो जाएं:

Vivo X90 Pro के 6.78-inch AMOLED display के साथ जीवंत रंगों और रेजर-शार्प विवरण की दुनिया में गोता लगाएं। 120Hz Refresh Rate मक्खन जैसा Smooth Visuals प्रदान करता है, चाहे आप नवीनतम फिल्म देख रहे हों, फोटो एडिट कर रहे हों या अपने पसंदीदा गेम में महारत हासिल कर रहे हों।

ZEISS: Redefining Smartphone Photography:

Vivo ने आपको एक ऐसा कैमरा सिस्टम लाने के लिए दिग्गज ज़ीस ऑप्टिक्स के साथ साझेदारी की है जो मोबाइल फोटोग्राफी को कला के रूप में ऊपर उठाता है। X90 प्रो में ultra-large f/1.57 aperture के साथ 50MP का मेन सेंसर है, जो कम रोशनी की स्थिति में भी बेहद विस्तृत तस्वीरें कैप्चर करता है। एक portrait lens and a 12MP ultrawide lens इस तिकड़ी को पूरा करते हैं, बहुमुखी प्रतिभा और असीमित रचनात्मक स्वतंत्रता सुनिश्चित करते हैं।

अपने अंदर के फिल्म निर्माता को जगाएं:

Vivo X90 Pro सिनेमाई फीचर्स के साथ अपने फिल्म निर्माण के जुनून को अगले स्तर तक ले जाएं। 24fps पर क्रिस्टल-क्लियर 8K वीडियो शूट करें या 960fps पर मनमोहक स्लो-मोशन वीडियो कैप्चर करें। रियल-टाइम ट्रैकिंग ऑटोफोकस आपके विषयों को तेज रखता है, जबकि AI Video Enhancement रंगों को बढ़ाता है और शोर को कम करता है।

Vivo X90 Pro पावरहाउस:

MediaTek Dimensity 9200 चिप की बदौलत कठिन कार्यों को आसानी से पूरा करें। यह फ्लैगशिप प्रोसेसर गहन गेमिंग से लेकर वीडियो एडिटिंग तक के भारी वर्कलोड को आसानी से संभाल लेता है। 12GB RAM और 256GB तक स्टोरेज के साथ, आपके पास अपने सभी ऐप्स और मल्टीमीडिया सामग्री के लिए पर्याप्त जगह होगी।

पूरे दिन का धीरज, हमेशा चालू:

बैटरी खत्म होने की चिंता कभी न करें। X90 प्रो में 4870mAh की एक बड़ी बैटरी है जो आसानी से एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन चलती है। और जब आपको टॉप-अप की आवश्यकता होती है, तो 120W फ्लैशचार्ज तकनीक आपको केवल 8 मिनट में 50% तक वापस लाती है

AI Your Everyday Assistant:

वीवो का बुद्धिमान एआई आपको ऐसे तरीकों से सहायता करता है जिसकी आपने कभी कल्पना भी नहीं की होगी। वास्तविक समय में भाषाओं का अनुवाद करने से लेकर आपके आस-पास की वस्तुओं की पहचान करने तक, आपका फ़ोन आपका निजी द्वारपाल बन जाता है। गेम बूस्ट और आई प्रोटेक्शन जैसी स्मार्ट सुविधाएं अधिकतम आनंद और आराम के लिए आपके अनुभव को अनुकूलित करती हैं।

One UI 13:

Vivo X90 Pro

Vivo X90 Pro वन यूआई 13 के साथ प्री-लोडेड आता है, जो एंड्रॉइड के अनुकूलित इंटरफ़ेस का नवीनतम संस्करण है। एक साफ़ और सहज डिज़ाइन, बेहतर विजेट और वैयक्तिकरण विकल्पों का आनंद लें जो आपको अपने फ़ोन को अपनी अनूठी शैली के अनुरूप बनाने की सुविधा देते हैं

Price:

The Vivo X90 Pro starts at Rs. 69,990 in India for the 12GB/256GB variant.

FeatureDetails
Display6.78-inch AMOLED, 120Hz refresh rate, 2800 x 1260 resolution
ProcessorMediaTek Dimensity 9200
RAM12GB
Storage128GB, 256GB
Rear Cameras50MP main (f/1.57), 50MP portrait (f/1.8), 50MP ultrawide (f/1.43)
Front Camera32MP (f/2.45)
Battery4870mAh (typical capacity), 120W FlashCharge
Operating SystemAndroid 13 with One UI 13
Other FeaturesZEISS T* coating, 5G connectivity, Wi-Fi 6E, Bluetooth 5.3, IP68 dust and water resistance

Additional Highlights:

  • Pro cinematic features: 8K video recording, log profile, various frame rates
  • X-Turbo gaming mode: enhanced performance, noise reduction, battery optimization
  • Intelligent AI: document scanning, real-time translation, object recognition, photo enhancement
  • Highly customizable with One UI 13: widgets, themes, icon packs
  • Cutting-edge tech: 5G, Wi-Fi 6E, advanced security patches

निष्कर्ष:

Vivo X90 Pro एक ऐसा फोन है जो उम्मीदों पर खरा नहीं उतरता। यह एक शक्तिशाली वर्कहॉर्स है जो कैमरा मास्टरपीस के रूप में भी काम करता है, सभी एक शानदार डिजाइन में लिपटे हुए हैं। चाहे आप फ़ोटोग्राफ़ी के शौकीन हों, तकनीकी प्रशंसक हों, या बस ऐसे व्यक्ति हों जो उच्च गुणवत्ता वाले शिल्प कौशल की सराहना करते हों,Vivo X90 Pro हर साहसिक कार्य के लिए एक योग्य साथी है।

ऐसे ही टेक्नोलोजी से जुड़े Articles के लिए Visit : bharattejnews.com

Read More:

Best Camera , AI साथी:क्यों Google Pixel 7 आपका अगला फ़ोन होना चाहिए

Apple का नया चमत्कार: Iphone15 में क्या खास?

सुपरस्पीड 5G,आइकॉनिक AMOLED डिस्प्ले: Samsung Galaxy A15 5G, मनोरंजन का नया स्तर

TAGGED:
Share This Article
By Nikhil
Follow:
नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम निखिल है और मैं महाराष्ट्र से हूँ। मैंने Nov 2023 में ब्लॉगिंग शुरू की।फिलहाल मे bharattejnews.com वेबसाइट पर आर्टिकल अपलोड करता हूँ। मनोरंजन, खेल, टेक जगत से जुड़ी हर खबर को सरल तरीके से आप तक पहुंचाने के लिए तैयार हूं। धन्यवाद
Leave a comment