Top 5 Most Awaited Movies 2024 : पुष्पा 2, Kalki 2898 AD जानिए पूरी लिस्ट

Nikhil
By Nikhil
Top 5 Most Awaited Movies 2024

Top 5 Most Awaited Movies 2024 : पिछला साल 2023 फिल्मो के लिए बोहोत यादगार रहा है। उस साल कई सारी बेहतरीन फिल्मे हमें देखने को मिली। कईयोंने तो बॉक्सऑफिस पर धमाका किया और कुछ ने लोगो के दिलो पर राज किया। मगर ऐसे भी कई फिल्मे थी जिन्होंने पूरी दुनिया में नाम हासिल किया। जैसे “पठान” और “जवान” ये दोनों फिल्मो ने बॉक्सऑफिस पर 1000 करोड़ रु कमाए। मगर आज हम ऐसे ही मोस्ट अवेटेड मूवीज के बारे में जानेगे जो 2024 में रिलीज़ होगी। इस साल अल्लू अर्जुन की “पुष्पा -2”, रोहित शेट्टी की “सिंगम अगेन”, में बॉलीवुड के लिए उल्लेखनीय सफलता देखी गई, जिसमें पठान और जवान जैसी फिल्में 1,000 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हुईं।

हालाँकि, 2024 की सबसे प्रतीक्षित भारतीय फिल्मों और टीवी शो पर एक नज़र डालने से पता चलता है कि इस रिकॉर्ड को चालू वर्ष में कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है। इस वर्ष अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2, साउथ सुपरस्टार प्रभास उनके साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन की फिल्म “Kalki 2898 AD” और भी फिल्मे है तो चलिए जानते है Most Awaited Movies 2024 पूरी लिस्ट।

5. Singham Again : Most Awaited Movies 2024

Singham Again
Singham Again

“Singham Again” रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन खुद रोहित शेट्टी ने किया है। सिंघम अगेन एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है। फिल्म की निर्मिति रोहित शेट्टी प्रोडक्शन ,रिलायंस ,अजय देवगन फिल्म्स ने मिलकर की है। फिल्म में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल है जैसे की फिल्म में अजय देवगन,अक्षय कुमार,रणवीर सिंह,सिद्धार्थ जाधव ,करीना कपूर,अर्जुन कपूर ,जैकी श्रॉफ ये बड़े सितारे मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके सिवाय Singham Again फिल्म में दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ का केमीओ भी है। हाली में इसकी घोषणा हुई थी। Most Awaited Movies 2024 में ये 5 वे पायदान पर है।

4.Bhool Bhulaiyaa 3 : भूल भुलैया 3

“भूल भुलैया 3” 2024 की बॉलीवुड की बहुचर्चित हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। भूल भुलैया 2 साल 2022 आई थी उसमे में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने प्रमुख किरदार निभाए थे। फिल्म 2022 की सुपरहिट फिल्म रही थी। स्टारर फिल्म सुपरहिट हुई थी और हाली में ‘भूल भुलैया 3’ की घोषणा हुई थी। फिल्म में अब विद्या बालन फिर से वापसी कर रही है। फिल्म रिलीज दिवाली 2024 में होने की संभावना है। Most Awaited Movies 2024 में ये 4 थे पायदान पर है।

3. Bade Miyan Chote Miyan : बड़े मियां छोटे मियां

Bade Miyan Chote Miyan

बड़े मियां छोटे मियां ये 2024 में आने वाली फिल्म हे। ये फिल्म एक एक्शन कॉमेडी फिल्म हे। इस फिल्म को अली जफर ने लिखा और निर्देशित भी किया हे।बड़े मियां छोटे मियां फिल्म जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, अली अब्बास जफर,दीपशिखा देशमुख, इन्होने निर्मित की है।फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और पृथ्वीराज सुकुमारन ये बड़े सितारे नजर आएंगे। फिल्म का टीज़र सांग हाली में रिलीज़ हुवा था। Most Awaited Movies 2024 में ये 3 रे पायदान पर है।

2. Pushpa 2 – The Rule : पुष्पा 2: द रूल

2024 की सबसे बहुचर्चित फिल्मो मेसे एक है “पुष्पा 2: द रूल”. ये फिल्म 2021 में आई फिल्म “Pushpa: The Rise – Part 1” का नेक्स्ट पार्ट है। पुष्पा 1 ने 2021 में बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया था। “पुष्पा 2: द रूल” फिल्म की बात करे तो फिल्म एक्शन ड्रामा फिल्म है। सुकुमार फिल्म के डायरेक्टर है और उन्होंने सुकुमार विस्सा के साथ फिल्म को लिखा भी है। फिल्म के प्रोडूसर है नवीन एर्नेनी और रवि शंका। फिल्म की निर्मिति की बात करे तो माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित है। Most Awaited Movies 2024 में ये 2 रे पायदान पर है।

फिल्म में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल, रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका फिर एक बार निभाते दिखेंगे। साई पल्लवी भी इस फिल्म का हिस्सा बनाने जा रही है। ये फिल्म 2024 भारत के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यानि 15 अगस्त 2024 को रिलीज़ होगी।

1. Kalki 2898 AD : कल्कि 2898 AD

Kalki 2898 AD ये एक पौराणिक-विज्ञान कथा से जुडी फिल्म है, इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन द्वारा और लिखि उन्होंने ही है। प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी इन्होने किरदार निभाए है। फिल्म 2024 के जनवरी में रिलीज़ होने वाली थी मगर उसे पोस्टपोन किया है। Most Awaited Movies 2024 में ये पहले पायदान पर है।

Read More :

Singham Again: रोहित शेट्टी की फिल्म ‘ सिंघम अगेन ‘ में हुई इस स्टार की एंट्री, करेंगे विलेन का किरदार ,लुक्स हुवे वायरल

Varun Dhawan की टॉप 5 IMDb रेटेड मूवीज ,एक बार आपको जरूर देखनी चाहिए,जानिए पूरी लिस्ट

Nitesh Tiwari’s Ramayana : बनेगी इंडिया की सबसे बड़ी फिल्म ! इस मेगास्टार की हुई फिल्म में एंट्री, करेंगे राजा दशरथ का किरदार

Top 5 Movies of Kriti Sanon: कृति सैनॉन की 5 बेस्ट मूवीज ,देखने के बाद आप भी बनेंगे उनके फँस

Share This Article
By Nikhil
Follow:
नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम निखिल है और मैं महाराष्ट्र से हूँ। मैंने Nov 2023 में ब्लॉगिंग शुरू की।फिलहाल मे bharattejnews.com वेबसाइट पर आर्टिकल अपलोड करता हूँ। मनोरंजन, खेल, टेक जगत से जुड़ी हर खबर को सरल तरीके से आप तक पहुंचाने के लिए तैयार हूं। धन्यवाद
Leave a comment