Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 1 : शाहिद कपूर और कृति सैनॉन की इंजीनियर – रोबोट की लवस्टोरी ,इतना हुवा फर्स्ट डे कलेक्शन ?

Nikhil
By Nikhil
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya : कल “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” मूवी दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई। फिल्म ने अपने पहले दिन काफी अच्छी कमाई को है। फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन का मुख्य किरदार है। तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी है। कल के मिले रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने अपने पहले दिन 6.7 करोड़ रु का नेट बिज़नेस किया है। आने वाले दिनों में फिल्म की अच्छी कमाई होगी ऐसा अनुमान जताया जा रहा है। वीकेंड के चलते मूवी अच्छी कमाई होगी।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Collection Day 1 :

अमित जोशी और आराधना साह ने Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya फिल्म का निर्देशन किया है और फिल्म का लेखन भी उन्होंने ही किया है। फिल्म कल रिलीज़ हुई है। फिल्म की निर्मिति मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज इन दोनों ने की है। फिल्म के जाने मने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के फर्स्ट डे का कलेक्शन अपने सोशल मीडिया से बताया। इस फिल्म ने अपने पहले दिन 7.02 करोड़ रु की कमाई की है। आने वाले वीकेंड में इसमें और भी बढ़ोतरी दिखेगी।

कल शुक्रवार था इसलिए कलेक्शंन ₹ 7.02 करोड़ हुवा और ये ठीक है । Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya की एडवांस बुकिंग की बात करे तो फिल्म ने पहले दिन 45 हजार टिकेट्स बेच कर 1 करोड़ रु की एडवांस बुकिंग की है।

“तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” के बारे में :

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya एक Sci-Fi रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन,धर्मेंद्र ,डिंपल कपाड़िया ,राकेश बेदी इन्होने काम किया है। अमित जोशी और आराधना साह ने निर्देशन और लेखन किया है। ये निर्देशन की उनकी पहली फिल्म है।अप्रैल 2023 में फिल्म की शूटिंग समाप्त हुई थी।फिल्म कल यानि 9 फरवरी को रिलीज़ हुई।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya एक sci fi रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है उसमे एक इंजीनियर और रोबोट की प्रेमकहानी बताई गई है। कहानी है आर्यन नाम के लड़के की वो एक स्मार्ट रोबोटिक्स इंजीनियर है उसे एक सिफ्रा नाम के लड़की से प्यार होता है। फिर बाद में उसे पता चलता है की वो रोबोट है। उसके बाद कहानी आगे बढ़ती है और आगे आर्यन के लाइफ में क्या होता है ये दर्शाया गया है। कहानी आर्टिफिशल इंटेलिजेंस पर बानी है और फिल्म भविष्य से जुडी है। फिल्म में आर्यन की भूमिका शाहिद कपूर ने की हे और सिफ्रा बानी है कृति सैनॉन।

“तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” फिल्म के Review :

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya फिल्म के रिव्यु की बात करे तो फिल्म फिल्म को मिक्स रिव्यु मिले है। फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन की बात करे तो फिल्म ने सिर्फ 7 करोड़ रु की कमाई की है और वो काफी काम है। फिल्म को सोशल मीडिया पर कुछ लोगो ने पसंती दर्शाई है मगर ज्यादा तर लोगो ने फिल्म को नाकारा है। फिल्म काफी स्लो है और जो भी फिल्म में दिखाया गया है वो रियल सीटुएशन्स से परे है। इंडियन फिल्म के जाने मने ट्रेड एनेलिस्ट तरन आदर्श ने फिल्म को सिर्फ 2 स्टार दिए है और फिल्म को disappointment बताते हुए एवरेज बताया।

फिल्म की स्टारकास्ट क्या है ?

अभिनेताभूमिका
शाहिद कपूरआर्यन अग्निहोत्री
कृति सनोनसिफ्रा (सुपर इंटेलिजेंट फीमेल रोबोट ऑटोमेशन)
धर्मेंद्रदादा
डिंपल कपाड़ियाउर्मिला
राकेश बेदीपापा
अनुभा फ़तेहपुरियाशर्मिला अग्निहोत्री

क्या है फिल्म का बजट ?

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya | Official Trailer | Shahid Kapoor & Kriti Sanon | Dinesh V |9thFeb

फिल्म Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiyaको अपने पहले दिन एवरेज रिस्पांस मिला है। फिल्म्स के ट्रेलर से पता चलता है की इस फिल्म को बनाने में मेकर्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिल्म में रोमांटिक कॉमेडी लव स्टोरी दिखाई है। रिपोर्ट्स की मने तो फिल्म का बजट 75 के आस पास है। फिल्म का शूटिंग विदेशो में भी हुवा है इसलिए फिल्म का बजट बढ़ा है। फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन ने अच्छा काम किया है। आगे आने वाले समय में पता चलेगा फिल्म की कमाई कितनी होगी।

Read More :

Kaagaz 2 Trailer :सतीश कौशिक की आखरी फिल्म ‘कागज 2’ का ट्रेलर रिलीज,अनुपम खैर की दोस्त के लिए भावुक पोस्ट

Valentine Day Special :14 फरवरी के वैलेंटाइन डे पर ये टॉप 5 रोमैंटिक मूवीज जरूर देखना

Top 5 Movies of Kriti Sanon: कृति सैनॉन की 5 बेस्ट मूवीज ,देखने के बाद आप भी बनेंगे उनके फँस

Share This Article
By Nikhil
Follow:
नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम निखिल है और मैं महाराष्ट्र से हूँ। मैंने Nov 2023 में ब्लॉगिंग शुरू की।फिलहाल मे bharattejnews.com वेबसाइट पर आर्टिकल अपलोड करता हूँ। मनोरंजन, खेल, टेक जगत से जुड़ी हर खबर को सरल तरीके से आप तक पहुंचाने के लिए तैयार हूं। धन्यवाद
Leave a comment