Sunny Leone बनेगी UP कॉन्सटेबल, UP Police भरती में भरा आवेदन, प्रवेश पत्र हुवा वायरल जानिए क्या हे मामला ?

Nikhil
By Nikhil
sunny leone

Sunny Leone : फेमस पोर्नस्टार और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री Sunny Leone ने UP सिपाही भर्ती परीक्षा का फॉर्म भरा है। आज उनका प्रवेश पत्र सामने आया है। ये देखकर सभी लोग चौक गए है। UP सिपाही भर्ती परीक्षा की के लिए फॉर्म भरे गए थे। UP सिपाही भर्ती परीक्षा में 60 हजार 244 रिक्त जगहों के लिए आवेदन जारी किये गए थे। 60 हजार 244 रिक्त जगहों के लिए 48 लाख से भी ज्यादा फॉर्म आये है। इतने ज्यादा फॉर्म आने से सब लोगो के होश उड़ गए है मगर उन 60 हजार 244 फॉर्म्स में एक फॉर्म ऐसा था जिसे देख सब हैरान हो गए।

Sunny Leone बनेगी UP पुलिस सिपाही ?

Sunny Leone

दरसल UP सिपाही भर्ती परीक्षा 18 फरवरी को यानि आज हो रही है। परीक्षा दो दिनों तक चलनेवाली है। कल 17 फरवरी को इसका पहला दिन था। परीक्षा के लिए जब परिक्षारतीयो के प्रवेश पत्र देखे गए तो एक प्रवेश पत्र ऐसा था जिसपे Sunny Leone की 2 तस्वीरें थी। परीक्षा केंद्र पर ये बात पता चली तो सभी लोग चकित हो उठे। इस घटना से अधिकारी भी हैरान रह गए और देखते देखते ये बात सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई। इसे किसी की शरारत बताया जा रहा है।

UP के “कनोज” जिले से देने वाली थी एग्जाम ?

Admit Card
twitter

जो फर्जी प्रवेश पत्र मिला है वो उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक विद्यालय है उसका नाम है “श्रीमती सोनेश्री स्मारक महाविद्यालय”। 17 फरवरी को शुरू हुई इस एग्जाम का ये आखरी और दूसरा दिन था। जब ये बात अफसरों के बिच पहुंची तो वो भी असमंजस में पड़े। हलाकि सेंटर पर मौजूद अधिकारी ऐसे किसी की शरारत मन रहे है मगर फिर भी मामला पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। और आगे की जांच चल रही है।

प्रवेश पत्र के साथ छेड़खानी

प्रवेश पत्र को जब अधिकारियो ने देखा तब उन्हें पता चला की उसपर गलत इनफार्मेशन भर दी गई थी। उसपर नाम Sunny Leone का था जो अड्रेस था वो मुंबई का था। और गलत Educatiom दिया गया था। इससे ये साबित होता है की किसी ने मजाक मजाक में फॉर्म दर्ज किया है। हलाकि उस एग्जाम सीट पर एग्जाम देने को कोई नहीं आया। उसपर Sunny Leone की जो तस्वीरें लगाई गई है वो सोशल मीडिया से उठाई गई है। उसे अच्छी तरीके से एडिट किया गया है और उसके बाद लगाया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल प्रवेश पत्र

जैसे ही इस बात की जानकारी पता चली तो सिर्फ UP नहीं बल्कि पुरे देश में ये बात फ़ैल गई। और Sunny Leone के नाम का एडमिट कार्ड जब सोशल मीडिया पर वायरल हुवा तो लोगो ने इसका मजाक उड़ाया। लोगो ने इसपर जैम कर मिम्स बनाये।

मगर ट्विटर पर @sumu029 नाम के एक यूजर ने कहा की “बोहोत से बच्चे अपने सिपाही बनने के सपने को पाने के लिए मेहनत करके एग्जाम देने आते है और कुछ का इसका मजाक बना देते है. इन जैसे लोगो पर सख्त से सख्त करवाई होनी चाहिए और इसे मामले आगे न हो ये जिम्मेदारी भी प्रशाशन ने लेनी चाहिए”.

UP Police constable recruitment exam :

उत्तर प्रदेश 2 दिवसीय पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा UP के अलग अलग शहरो में कल शनिवार से शुरू हो गई। इन दो दिवसीय परीक्षा के लिए बड़े पैमाने पर सुरक्षा बधाई गई है। इस परीक्षा में कई गलत परीक्षा देने वालो के खिलाफ मामले दर्ज किये गए है। रिपोर्ट के अनुसार अभी तक 122 लोगो को अलग अलग वजहों के लिए हिरासत में लिया गया है। Sunny Leone के इस फर्जी प्रवेश पत्र के चलते पुलिस इसकी जांच कर रही है। और जो भी इसमें दोषी पाएंगे उनपर कड़क करवाई की जाएगी ऐसा पुलिस प्रशासन की तरफ से बताया गया है।

क्या बोले जिले के SP ?

इस सिपाही भर्ती के की लिए जो आवेदन लिए गए थे वो ऑनलाइन किये गए थे। और आवेदन दर्ज करने के दौरान परीक्षार्थी को अपनी तस्वीर और नाम,अपना एजुकेशन डिटेल जैसी जानकारी दर्ज करनी थी। और जिसे ने भी इसके साथ छेड़खानी की है उसे हम जल्दी ही हिरासत में लेंगे। और आगे से इसे घटनाये न हो इसके लिए और कड़े प्रभंद करेंगे।

Read More :

Singham Again: रोहित शेट्टी की फिल्म ‘ सिंघम अगेन ‘ में हुई इस स्टार की एंट्री, करेंगे विलेन का किरदार ,लुक्स हुवे वायरल

“Sarfira” : अक्षय कुमार के नए फिल्म की घोषणा फर्स्ट लुक किया जारी ,इस साउथ फिल्म का है रीमेक?इस दिन होगी रिलीज़ ?

Nitesh Tiwari’s Ramayana : बनेगी इंडिया की सबसे बड़ी फिल्म ! इस मेगास्टार की हुई फिल्म में एंट्री, करेंगे राजा दशरथ का किरदार

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 1 : शाहिद कपूर और कृति सैनॉन की इंजीनियर – रोबोट की लवस्टोरी ,इतना हुवा फर्स्ट डे कलेक्शन ?

Share This Article
By Nikhil
Follow:
नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम निखिल है और मैं महाराष्ट्र से हूँ। मैंने Nov 2023 में ब्लॉगिंग शुरू की।फिलहाल मे bharattejnews.com वेबसाइट पर आर्टिकल अपलोड करता हूँ। मनोरंजन, खेल, टेक जगत से जुड़ी हर खबर को सरल तरीके से आप तक पहुंचाने के लिए तैयार हूं। धन्यवाद
Leave a comment