Singham Again: रोहित शेट्टी की फिल्म ‘ सिंघम अगेन ‘ में हुई इस स्टार की एंट्री, करेंगे विलेन का किरदार ,लुक्स हुवे वायरल

Nikhil
By Nikhil
Singham Again

Singham Again : जब कॉप यूनिवर्स की बात होती है तब पहले नाम आता है रोहित शेट्टी की फिल्म “सिंघम” का। रोहित शेट्टी ने इतना बड़ा कॉप यूनिवर्स बनाया है जैसे दिन बीत रहे है वैसे फिल्म बड़ी होती जा रही है। आज फिल्म में एक बड़े स्टार की एंट्री की घबरे आई है। आज हम जानेगे उसके बारे में। हाली में कुछ दिन पहले दीपिका पादुकोण ,टाइगर श्रॉफ ,करीना कपूर के लुक्स वायरल हुए थे। उनके लुक्स ने तो तहलका मचाया था। रोहित शेट्टी अपने इस फिल्म को बेहद बड़ा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते।

Singham Again में बड़े स्टार्स के नाम जुड़ रहे है मेकर्स ने आज फिल्म के विलेन की घोषणा करते हुए पोस्टर शेयर किया और अब अर्जुन कपूर की फिल्म में एंट्री हुई है। अर्जुन कपूर अब फिल्म में विलेन का रोल निभाते दिखेंगे। उनके इंटेंस लुक्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे है। फिल्म के बड़े स्टार अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया से पोस्ट शेयर करते हुए ये खबर दी।

“अर्जुन कपूर” बनेगे कॉप यूनिवर्स के विलेन

निर्देशक रोहित शेट्टी ने विलेन के लिए अर्जुन कपूर के नाम पर मुहर लगाई है। आज उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल पर 2 पोस्टर शेयर करते हुवे इस बात की घोषणा की है।

Arjun Kapoor

जब 2011 में “सिंघम” आई थी तब से इस फिल्म के लोग दीवाने हुवे थे। उसके बाद तो फिल्म के कई बड़े स्टार्स की एंट्री हुई। उसके बाद “सिंघम रिटर्न्स(2014)” आई फिर “सिम्बा” फिल्म 2018 में आई उस फिल्म से रणवीर सिंह की फिल्म में एंट्री हुई। 2021 में “सूर्यवंशी” ये कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म आई उसमे अक्षय कुमार ने एंट्री की थी।अब इस साल 2024 में “सिंघम अगेन” ये कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म आने वाली है। फिल्म जब घोषणा हुई तब से सुर्खिया बटोर रही है। और आज अर्जुन कपूर के एंट्री ने फिल्म का Buzz काफी बढ़ाया है।

“Singham Again की स्टारकास्ट क्या होगी ?

Singham Again

Singham Again फिल्म की बात करे तो ये बिग बजट फिल्म मेसे एक फिल्म है। कॉप यूनिवर्स के सभी फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस पर तेहेलका मचाया था। फिल्म में बेहद बड़ी स्टारकास्ट को लिया है। फिल्म के स्टारकास्ट की बात करे तो फिल्म में अजय देवगन,अक्षय कुमार ,रणवीर सिंह ,टाइगर श्रॉफ ,अर्जुन कपूर ,दीपिका पादुकोण ,करीना कपूर जैसी बड़ी स्टारकास्ट को शामिल किया गया है।

Actor / ActressRoles
Ajay Devgn DCP Bajirao Singham
Akshay Kumar DCP Veer “Surya” Sooryavanshi
Siddhartha Jadhav Inspector Santhosh Tawade
Ranveer Singh ACP Sangram “Simmba” Bhalerao
Tiger Shroff ACP Satya
Deepika Padukone Shakti Shetty(Lady Singham)
Kareena Kapoor Khan Avni Kamat Singham
Jackie Shroff Omar Hafeez

“सिंघम अगेन” के बारे में

Singham Again

Singham Again रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन खुद रोहित शेट्टी ने किया है। सिंघम अगेन एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है। फिल्म की निर्मिति रोहित शेट्टी प्रोडक्शन ,रिलायंस ,अजय देवगन फिल्म्स ने मिलकर की है। फिल्म में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल है जैसे की फिल्म में अजय देवगन,अक्षय कुमार,रणवीर सिंह,सिद्धार्थ जाधव ,करीना कपूर,अर्जुन कपूर ,जैकी श्रॉफ ये बड़े सितारे मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके सिवाय Singham Again फिल्म में दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ का केमीओ भी है। हाली में इसकी घोषणा हुई थी।

अजय देवगन ने की विलेन की घोषणा

जब 2011 में “सिंघम” आई थी तब से इस फिल्म के लोग दीवाने हुवे थे।फिल्म में अजय देवगन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनके एक्टिंग की काफी प्रशंसा हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। फिल्म का बजट 40 करोड़ था और फिल्म ने 150 करोड़ की कमाई की थी। अब 2014 में वो एक बार फिर Singham Again से बड़े पर्दे पर आ रहे है। आज उन्होंने अर्जुन कपूर के Singham Again में विलेन रोल के घोषणा करते हुए अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की।

Read More :

“Sarfira” : अक्षय कुमार के नए फिल्म की घोषणा फर्स्ट लुक किया जारी ,इस साउथ फिल्म का है रीमेक?इस दिन होगी रिलीज़ ?

Nitesh Tiwari’s Ramayana : बनेगी इंडिया की सबसे बड़ी फिल्म ! इस मेगास्टार की हुई फिल्म में एंट्री, करेंगे राजा दशरथ का किरदार

Mithun Chakraborty Hospital : मिथुन चक्रवर्ती को हुवा ब्रेन स्ट्रोक ! किया अस्पताल में भर्ती ,आखिर क्या है बीमारी ?

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 1 : शाहिद कपूर और कृति सैनॉन की इंजीनियर – रोबोट की लवस्टोरी ,इतना हुवा फर्स्ट डे कलेक्शन ?

Share This Article
By Nikhil
Follow:
नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम निखिल है और मैं महाराष्ट्र से हूँ। मैंने Nov 2023 में ब्लॉगिंग शुरू की।फिलहाल मे bharattejnews.com वेबसाइट पर आर्टिकल अपलोड करता हूँ। मनोरंजन, खेल, टेक जगत से जुड़ी हर खबर को सरल तरीके से आप तक पहुंचाने के लिए तैयार हूं। धन्यवाद
Leave a comment