Kaagaz 2 Trailer :सतीश कौशिक की आखरी फिल्म ‘कागज 2’ का ट्रेलर रिलीज,अनुपम खैर की दोस्त के लिए भावुक पोस्ट

Nikhil
By Nikhil
Kaagaz 2 Trailer

Kaagaz 2 Trailer : आज 9 फरवरी को दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की देहांत से पहले और उनकी आखिरी फिल्म Kaagaz 2 Trailer आज ही रिलीज़ कर दिया गया है। कल ‘कागज 2‘ फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया गया था। काफी लोग इस मूवी का इंतजार कर रहे थे। सतीश कौशिक का हाली में देहांत हुवा था। फिल्म में सतीश कौशिक , अनुपम खेर , नीना गुप्ता ये मुख्य भूमिका निभाते दिखेंगे।

Kaagaz 2 Trailer रिलीज :

Kaagaz 2 Trailer का जब से लॉन्च हुवा हे तब से लोगो ने उसको पसंद कर लिया है। मेकर्स ने आज ही ट्रेलर रिलीज़ किया उसके बाद सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। सतीश कौशिक एक अनुभवी और बेहतरीन कलाकार थे। फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है की फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है। फिल्म में एक आदमी की अपने अधिकारों के प्रति लढाई दिखाई है। इसके बावजूद आदमी अपने जीवन का अधिकार, और व्यक्तिगत स्वतंत्रता के अधिकार के प्रति कैसे लड़ाई करता है ये दिखाया गया है।

Kaagaz2 - Official Trailer | Anupam Kher, Darshan Kumaar, Satish Kaushik, Smriti Kalra, Neena Gupta

फिल्म में सतीश कौशिक वो सामान्य आदमी का किरदार निभाएंगे और अनुपम खेर फिल्म में उनके साथ वकील बनते दिखेंगे। 2021 में आई कागज का ये फिल्म सीक्वेल है उसमे पंकज त्रिपाठी ने मुख्य किरदार निभाया था।

‘कागज 2’ सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म :

24 मार्च को सतीश कौशिक जी का देहांत हो गया था। ‘कागज 2’ उनकी आखरी फिल्म थी। इस साल उनकी ये फिल्म सिनेमा घरो में आएगी। कुछ दिन पहले अनुपम खेर ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया था।अनुपम खेर ने अपने दोस्त के लिए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी है। सतीश कौशिक की पहली फिल्म आई थी 1983 में फिल्म का नाम “मासूम” था। फिल्म के डायरेक्टर थे शेखर कपूर और ये इनकी डायरेक्टर के तौर पर पहली फिल्म थी। दिवंगत सतीश कौशिक ने इस फिल्म में तिवारी का रोल किया था।

Kaagaz 2 Trailer

‘कागज 2’ फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। वीके प्रकाश इस फिल्म का निर्देशिन करेंगे और शशि सतीश कौशिक, रतन और गणेश जैन कागज 2 के प्रोडूसर है। कागज 2 फिल्म की निर्मिति सतीश कौशिक के खुदके एंटरटेनमेंट कंपनी करेगी।

सतीश कौशिक के बारे में :

Satish Kaushik

13 अप्रैल 1956 में सतीश चंद्र कौशिक का जन्म पंजाब के महेंद्रगढ़ में हुवा। सतीश जी एक पंजाब फॅमिली से आते है। सतीश कौशिक ने अपने जीवन में फिल्म इंडस्ट्री में सारे रोल किये है। सतीश कौशिक एक अभिनेता, डायरेक्टर ,प्रोडूसर ,कॉमेडी एक्टर ,और फिल्म्स के लेखक भी थे। इतने सारे भूमिकावो में वो दिखे है। “मिस्टर इंडिया” फिल्म के बाद उन्हें बॉलीवुड में बोहोत प्रसिद्धि हासिल हुई। उस फिल्म में उन्होंने अनिल कपूर,श्रीदेवी ,अमरीश पुरी इन जैसे महानायको के साथ काम किया। मिस्टर इंडिया में की हुई उनकी “कैलेंडर” भूमिका आज भी लोगो में अजरामर है। और खास बात तो ये हे की फिल्म में वे सहायक निर्देशक थे।

‘कागज 2’ कब रिलीज होगी ?

पिछले साल सतीश कौशिक जी का निधन हुवा था। उसके बाद अब करीब एक साल बाद उनकी फिल्म Kaagaz 2 Trailer रिलीज़ हुवा है। फिल्म में सतीशजी के साथ उनके दोस्त अनुपम खेर और नीना गुप्ता ,दर्शन कुमार इनकी प्रमुख भूमिकाये है। फिल्म का टॉपिक एक आम इंसान का अपने हक़ के लिए लड़ना इस पर हे। यही फिल्माया गया है। फिल्म सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट और वीनस एंटरटेनमेंट इन दोनों की निर्मिती है। फिल्म 1 मार्च को नजदीकी सिनेमा घरो में रिलीज़ होगी।

मिस्टर इंडिया में “कलेंडर” की भूमिका :

satish kaushik Mr India

सतीश कौशिक जी ने अपने फ़िल्मी करियर में बोहोत सारे किरदार निभाए है। मगर 1987 में आई फिल्म “Mr. India” फिल्म में उनके “कैलेंडर” किरदार ने उनको नई पहचान दी। उनके द्वारा निभाए उस किरदार ने उन्हें हर घर में पहुंचाया था। मिस्टर इंडिया में सतीश जी ने अनिल कपूर ,श्रीदेवी ,अमरीश पूरी जैसे कलाकारों के साथ काम किया।

अनुपम खेर की दोस्त के लिए भावनिक पोस्ट :

आज 9 फरवरी को अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से Kaagaz 2 Trailer लॉन्च किया। ट्रेलर शेयर करते हुवे अनुपम खेर ने अपने दोस्त के लिए इमोशनल पोस्ट भी लिखी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर लॉन्च करते हुवे कहा “आज मेरे दोस्त के ड्रीम मूवी का ट्रेलर लॉन्च कर रहा हु ,आज उसकी बोहोत याद आ रही है”। इस फिल्म में एक आम आदमी की कहानी अपने अधिकारों के लिए कैसे लड़ी है ये दिखाया गया है।

Read More :

Valentine Day Special :14 फरवरी के वैलेंटाइन डे पर ये टॉप 5 रोमैंटिक मूवीज जरूर देखना

Top 5 Movies of Kriti Sanon: कृति सैनॉन की 5 बेस्ट मूवीज ,देखने के बाद आप भी बनेंगे उनके फँस

Ankita Lokhande : Big Boss 17 हारने के बाद रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएगी इस फिल्म में,फैंस को किया सरप्राइज

“No Entry 2” : सलमान खान के इस ब्लॉकबस्टर मूवी का बनेगा सीक्वल,मेकर्स ने की सलमान की ही छुट्टी ! फैंस ने कहा फिल्म फ्लॉप होगी

Share This Article
By Nikhil
Follow:
नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम निखिल है और मैं महाराष्ट्र से हूँ। मैंने Nov 2023 में ब्लॉगिंग शुरू की।फिलहाल मे bharattejnews.com वेबसाइट पर आर्टिकल अपलोड करता हूँ। मनोरंजन, खेल, टेक जगत से जुड़ी हर खबर को सरल तरीके से आप तक पहुंचाने के लिए तैयार हूं। धन्यवाद
Leave a comment