“Sarfira” : अक्षय कुमार के नए फिल्म की घोषणा फर्स्ट लुक किया जारी ,इस साउथ फिल्म का है रीमेक?इस दिन होगी रिलीज़ ?

Nikhil
By Nikhil
Sarfira

अक्षय काफी समय से एक बड़ी हिट फिल्म की तलाश में है। उनकी लास्ट फिल्म OMG -2 बॉक्स ऑफिस पर इतना कुछ कमाल नहीं कर पाई थी। आज अक्षय कुमार ने अपने आने वाले फिल्म की घोषणा की है। अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म का टीज़र अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। “सरफिरा” ये फिल्म का टाइटल होने वाला है। ये फिल्म साउथ के एक फिल्म का रीमेक है।

“Sarfira” होगा फिल्म का नाम :

आज फिल्म के मेकर्स ने अक्षय कुमार और राधिका मदान की आने वाली फिल्म के टाइटल की घोषणा का टीज़र लॉन्च किया है। फिल्म का शीर्षक Sarfira होने वाला है। फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हलाकि अक्षय कुमार अभी उनकी आने वाली फिल्म “बड़े मिया छोटे मिया” के शूटिंग में व्यस्त है। Sarfira यह फिल्म तमिल फिल्म ‘सोरारई पोटरू’ का रीमेक है और उस फिल्म में साउथ सुपरस्टार सूर्य ने काम किया था। फिल्म की शूटिंग जल्दी शुरू होगी। Sarfira फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परेश रावल ,राधिका मदन ,सीमा बिस्वास ये भी नजर आएंगे।

नॅशनल अवार्ड फिल्म ‘सोरारई पोटरू’ का है रीमेक :

अक्षय कुमार ने अपने फ़िल्मी करीयर में बोहोत अच्छी फिल्मे की है जैसे की ‘बेबी’, ‘एयरलिफ्ट’, ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’,’स्पेशल 26′ . इन फिल्मो में अक्षय ने बढ़िया अदाकारी दिखाई है। अब इस बार “Sarfira” से फिर वापस उसी शैली में वापस आये है। फिल्म के बारे में बात करे तो Sarfira ये फिल्म साउथ के सुपरस्टार सूर्या की सोरारई पोटरु इस तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक होने वाला है।सूर्या की ये नॅशनल अवार्ड विनिंग फिल्म फिल्म “सोरारई पोटरु” ये फिल्म साल 2020 में आई थी। फिल्म को लोगो ने काफी पसंत किया था। और फिल्म एक ब्लॉकबस्टर बानी थी।

“सोरारई पोटरू” के बारे में :

तमिल फिल्म सोरारई पोटरू साल 2020 में आई थी। इस फिल्म का निर्देशन नॅशनल अवार्ड विनिंग डायरेक्टर सुधा कोंगारा ने किया था। फिल्म तेलगु,तमिल,और हिंदी में रिलीज़ हुई थी। सोरारई पोटरू फिल्म एक तमिल ड्रामा फिम है ये फिल्म डेक्कन ओडिसी एयरलाइन पर बेस है। फिल्म का लेखन शालिनी नायर ने किया था। फिल्म की निर्मिति सूर्या, ज्योतिका और गुनीत मोंगा इन्होने की थी। ये फिल्म Covid के दौरान आई थी। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार सूर्या,अपर्णा बालमुरली और परेश रावल इन्होने मुख्य भूमिका निभाई थी।

soorarai pottru

ये फिल्म Covid के दौरान आई थी इसी कारन इसे उसका लॉस हुवा था इस्सलिये फिल्म अमेज़ॉन प्राइम OTT पे रिलीज़ की थी। इस फिल्म को 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में पांच पुरस्कार मिले थे। सूर्य को बेस्ट एक्टर के लिए अपर्णा को बेस्ट एक्ट्रेस और बेस्ट फिल्म,सर्वश्रेष्ठ पटकथा और सर्वश्रेष्ठ बैकग्राउंड स्कोर ये 5 अवार्ड मिले थे ।

फिल्म कब होगी रिलीज़ ?

Sarfira फिल्म का टीज़र आज ही लांच किया गया है। अक्षय कुमार ने फिल्म का टीज़र अपने इंस्टग्राम से पोस्ट किया है। फिल्म 2020 तमिल फिल्म सोरारई पोटरू का रीमेक है। अक्षय कुमार अभी दूसरे फिल्म को शूटिंग में बिजी है। फिल्म को शूटिंग जल्दी शुरू होगी। फिल्म के टीज़र की बात करे तो वीडियो में अक्षय कुमार बाइक चला रहे है। फिल्म के रिलीज़ डेट की बात करे तो Sarfira ये फिल्म इस साल 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अक्षय कुमार फ़िलहाल आनेवाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में व्यस्त है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ एक्टिंग करते दिखेंगे।

नॅशनल अवार्ड विनर “सुधा कोंगारा” करेगी निर्देशन :

Sudha Kongara

साउथ फिल्म के लेखक कोंगारा प्रसाद, जिन्होंने फिल्म के डायरेक्टर भी है और पटकथा लेखक हैं भी है। कोंगरा प्रसाद मुख्य तोर पर तमिल और तेलुगु सिनेमा में काम करती हैं। उनकी पहली फिल्म थी “द्रोही” ये एक तेलगु फिल्म थी। 2016 में ” इरुधि सुत्रु” ये फिल्म आई थी जिसका निर्देशन उन्होंने किया था। और इस फिल्म के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ निर्देशक – तमिल का फिल्मफेयर पुरस्कार जीता। उसके बाद उन्होंने एक ओर फिल्म तेलुगु रीमेक, “गुरु” (2017) का निर्देशन किया है । कोंगारा प्रसाद ने अपने करियर में २ राष्ट्रीय पुरस्कार दो फिल्मफेयर पुरस्कार जीते है।

Read More :

Nitesh Tiwari’s Ramayana : बनेगी इंडिया की सबसे बड़ी फिल्म ! इस मेगास्टार की हुई फिल्म में एंट्री, करेंगे राजा दशरथ का किरदार

Mithun Chakraborty Hospital : मिथुन चक्रवर्ती को हुवा ब्रेन स्ट्रोक ! किया अस्पताल में भर्ती ,आखिर क्या है बीमारी ?

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 1 : शाहिद कपूर और कृति सैनॉन की इंजीनियर – रोबोट की लवस्टोरी ,इतना हुवा फर्स्ट डे कलेक्शन ?

Kaagaz 2 Trailer :सतीश कौशिक की आखरी फिल्म ‘कागज 2’ का ट्रेलर रिलीज,अनुपम खैर की दोस्त के लिए भावुक पोस्ट

TAGGED:
Share This Article
By Nikhil
Follow:
नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम निखिल है और मैं महाराष्ट्र से हूँ। मैंने Nov 2023 में ब्लॉगिंग शुरू की।फिलहाल मे bharattejnews.com वेबसाइट पर आर्टिकल अपलोड करता हूँ। मनोरंजन, खेल, टेक जगत से जुड़ी हर खबर को सरल तरीके से आप तक पहुंचाने के लिए तैयार हूं। धन्यवाद
Leave a comment