Rakul Preet Singh Marriage:अगले महीने करेंगी शादी,जानिए कोण हे दूल्हा ?

Nikhil
By Nikhil
Rakul Preet Singh Marriage

Rakul Preet Singh Marriage :अगले महीने में करेंगी शादी,जानिए कोण हे दूल्हा ? आर्टिकल में आपका स्वागत हे ।नए साल की शुरुआत अभिनेत्री Rakul Preet Singh और उनके निर्माता प्रेमी jackky bhagnani के लिए खुशी लेकर आई है क्योंकि उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाया है। यह तो सभी जानते हैं कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी एक कपल हैं। दरअसल, दो साल पहले जैकी के जन्मदिन पर रकुल ने एक बर्थडे पोस्ट के जरिए अपने रिश्ते की पुष्टि की थी। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि यह जोड़ा इस साल 22 फरवरी में शादी कर सकते है।

Rakul Preet Singh
credit: Indiaforum

जैकी भगनानी और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की शादी की खबरें काफी जोरो से चल रही है। साल 2023 में ही ऐसी चर्चा थी कि दोनो शादी करने वाले हैं। जैकी भगनानी के पिता वासु भगनानी इस शादी को बेहतरीन बनाने की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन बताया जा रहा है कि फरवरी 2024 को दोनो कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं। जिसमे कुछ चुनिंदा मेहमानों को ही बुलाया जाने वाला हे और उन्कोही आमंत्रित किया जाएगा। जैकी भगनानी इस शादी को उनके फॅमिली और रिलेटिव तक सिमित रखना चाहते हैं। हालांकि इस बारे में जैकी भगनानी और Rakul Preet Singh की तरफ से कोई ऐसी घोषणा नहीं हुई है।

बैंकॉक में पार्टी : Rakul Preet Singh Marriage

नए साल पर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी बैंकॉक में पार्टी एंजॉय कर रहे हैं। 3 साल पहले जैकी भगनानी ने अपने प्यार का इजहार किया था। और उस वक्त रकुल प्रीत सिंह का जन्मदिन था, रकुल प्रीत सिंह ने भी जन्मदिन पर जैकी भगनानी के साथ तब रकुल ने भी अपने सोशल मीडिया पर रिस्पांस देते हुए एक पोस्ट शेयर की थी और सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके अपने दिल की बात लिखी थी। रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी को अपना सबसे अच्छा और स्पेशल गिफ्ट बताया था। Rakul Preet Singh ने अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर की थी और अपने रिस्ते के बारे में सबको बताया था ।

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी कब करेंगे शादी ?

दरसल 2021 में दोनों ही करीब आये थे और उन्होंने अपने रिलेशन को एक अनोखा मोड़ देने की सोचा था । पर 2021 से कुछ खबर नहीं थी । अब हिंदुस्तान टाइम्स की मने तो Rakul Preet Singh और जैकी भगनानी शादी करने जा रहे हे । सोर्सेज की खबर हे की इस साल 22 फरवरी में दोनों गोवा में शादी करेंगे । और ये सब ख़ुफ़िया तरीकेसे होने जा रहा हे । दोनों गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे ।

Rakul Preet Singh की आने वाली फिल्मे :

Rakul Preet Singh की बात करे तो वो हिंदी , तेलगु , तमिल फिल्मो में काम कर चुकी हे । और वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस हे । इस साल की 2024 में उनकी Ayalaan ऐसी एक तेलगु और तमिल फिल्म आ रही हे। र रवि उसके डायरेक्टर हे और उनके अपोजिट साउथ स्टार सिवकार्तिकेयन होंगे । फिल्म 12 जनवरी को सिनेमा घरो में आएगी ।Rakul Preet Singh ने अपने फिल्म की शुरुवात एक कन्नडा फिल्म “गल्ली ” से की हे । और उन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिले हे ।

credit : Bollywood hungama

जैकी भगनानी की बात करे तो “यंगिस्तान ” फिल्म से उन्होंने अपना डेब्यू किया था । उसके बाद उन्होंने कई फिल्मे की । अभी वो डायरेक्टर भी हे । इस साल उनकी “बड़े मियां छोटे मियां ” फिल्म आने वाली हे उसमे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे ।

Rakul Preet Singh Marriage:अगले महीने करेंगी शादी,जानिए कोण हे दूल्हा ? आर्टिकल आपको केसा लगा कमेंट जरूर करना । ऐसे ही आर्टिकल के लिए Visit:bharattejnews.com

Read More:

Dunki Box Office Collection Day 2: दूसरे ही दिन मुँह पे गिरी फिल्म , क्या हे वजह जानिए

Big Boss Season 17 : विक्की -अंकिता की शादी खतरे में ,बात पोहची तलाक पर ?

Merry Christmas Trailer: कटरीना – विजय सेतुपति की रोमांस , थ्रिलर फिल्म

Share This Article
By Nikhil
Follow:
नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम निखिल है और मैं महाराष्ट्र से हूँ। मैंने Nov 2023 में ब्लॉगिंग शुरू की।फिलहाल मे bharattejnews.com वेबसाइट पर आर्टिकल अपलोड करता हूँ। मनोरंजन, खेल, टेक जगत से जुड़ी हर खबर को सरल तरीके से आप तक पहुंचाने के लिए तैयार हूं। धन्यवाद
Leave a comment