Poonam Pandey Death:नहीं रही बोल्डनेस क्वीन , सर्वाइकल कैंसर से 32 साल की ऊम्र में मौत

Nikhil
By Nikhil
Poonam Pandey Death

Poonam Pandey Death: आज पूनम की मौत के खबर ने पुरे फिल्म दुनिया को हिला दिया। सुबह पूनम पांडे के इंस्टाग्राम हैंडल से उनके मैनेजर ने एक पोस्ट शेयर करते हुए एक बात का खुलासा किया है।

Poonam Pandey Death:

पूनम बोहोत दिनों से सर्वाइकल कैंसर से लड़ रही थी। पूनम की उम्र सिर्फ 32 साल की थी। हाली में उनका एक आखरी वीडियो सोशल मीडिया पर आया था जिसमे वो मुनावर फारुखी को बिगबॉस के लिए समर्थन करती दिखी थी। पूनम पांडे हर वक्त किसी न किसी विवादों में रहती थी। एक मॉडल से लेकर फिल्म स्टार का उनका सफर रहा है। सुबह जब मौत की खबर आई तो लोगो को लगा फेक न्यूज़ है। मगर सोशल मीडिया पर पोस्ट आई तो ये बात सही निकली की उनकी मौत कैंसर से हुई है। Poonam Pandey Death की खबर सुनते ही फैंस को काफी चौट लगी। पूनम पांडे की उम्रक सिर्फ 32 साल की थीं।

इंस्टाग्राम पोस्ट से मिली खबर

दरसल जब Poonam Pandey Death की खबर मीडिया में आई तब सब शॉक हो गए थे कोई ऑफिसियल न्यूज़ नहीं थी। मगर जब पूनम पाण्डे की मैनेजर ने उनके इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर की तब लोगो को बात पर यकींन हुवा। पोस्ट में लिखा था की ,”पूनम”,अभी इस दुनिया में नहीं रही कैंसर की वजह से सुबह उनकी मौत हो गई हे। और ये भी लिखा था की वो अपने फैंस का शुक्रियादा करती है जिन्होंने उसे सपोर्ट किया।

2011 वर्ल्ड कप , सनी लिओनी विवाद :

पूनम पांडे और विवाद ये काफी पुराण रिश्ता है। बात साल 2011 में शुरू हुई। 2011 में इंडिया में क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच के दौरान पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर ये ऐलान किया था की इंडिया वर्ल्डकप जीतेगा तो वो बिना कपडे के लोगोके सामने आएगी। ये बात तब बोहोत सुर्खियों में थी। तब से पूनम पांडे को लोग पहचानने लगे थे।

इसके अलावा जब लोगो ने उनकी और सनी लियोनी की तुलना की थी तब पूनम काफी भड़क उठी थीं। इसके अलावा पूनम ने और एक कारनामा किया था जब उन्होंने अपने यूट्यूब से एक वीडियो शेयर किया था। पूनम उस वीडियो में नहाते समय काम कपड़ो में डांस करती दिखी थी। तब उस वीडियो ने काफी सुर्खिया बटोरी थी। पूनम वीडियो के कारण काफी विवादों में फस गयी थी। इसके कारण यूट्यूब को उनका ये वीडियो यूट्यूब से निकलना पड़ा था।

पूनम पांडे के बारे में :

Poonam Pandey

पूनम पांडे का जन्म कानपूर में 1991 में हुवा था। पूनम ने अपने करियर की शुरूवात मॉडलिंग से की थी। पूनम पांड़े को असली पहचान मॉडलिंग ने दी है। साल 2011 में वो केलिन्डर गर्ल्स बनके सामने आई थी। वे बोहोत सरे fasion मैगज़ीन के कवर पेज पर नजर आई। पूनम पांडे ने अपना फ़िल्मी शुरुवात 2013 में की थी जब पुनम 2013 में फिल्म “नशा” में नजर आई थी। पूनम अपने बोल्डलुक्स और विवादों के चलते काफी बार चर्चा में रही है।

पूनम पांडे और सैम बॉम्बे की शादी चर्चा में रही

Poonam Pandey marriage

पूनम पांडे और सैम बॉम्बे की शादी भी काफी चर्चा में रही थी। शादी ने सभी को चकित कर दिया था। और वो सभी के लिए एक मोमेंट बन गयी थी। यह शादी दरसल कुछ समय तक टीकी थी और काफी सुर्खियों में थी। पूनम ने अपने पति पर हिंसा का आरोप किया था। सैम बॉम्बे को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था।

मुनावर फारुकी की भावुक पोस्ट

Poonam Pandey Death :बिगबॉस 17 के विनर और इंडियन कॉमेडियन और रैपर मुनावर फारुकी ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए पूनम के बारे में शोक व्यक्त किया है। हलाकि पूनम ने मुनावर के समर्थन में भी वीडियो शेयर कतरे हुई बिगबॉस फाइनल के लिए उन्हे वोट किया था।

सर्वाइकल कैंसर पर budget 2024 में चर्चा हुई

Poonam Pandey Death के एक दिन पहले फाइनेंस मिनिस्टर निर्मला सीतारमण जी ने कल Budget 2024 के भाषण में काम उम्र की लड़किया में भी सर्वाइकल कैंसर की समस्या तेजी से बढ़ रही है। उसके कारण ज्यादा टीकाकरण करने पर जोर दिया था।

Read More :

Ankita Lokhande : Big Boss 17 हारने के बाद रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएगी इस फिल्म में,फैंस को किया सरप्राइज

“No Entry 2” : सलमान खान के इस ब्लॉकबस्टर मूवी का बनेगा सीक्वल,मेकर्स ने की सलमान की ही छुट्टी ! फैंस ने कहा फिल्म फ्लॉप होगी

Bhool Bhulaiyaa 3: मंजुलिका आ रही हे ! विद्या बालन की फिल्म में एंट्री 

Most Anticipated Indian Movies 2024 :”फाइटर” से लेकर “Pushpa -2”

Share This Article
By Nikhil
Follow:
नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम निखिल है और मैं महाराष्ट्र से हूँ। मैंने Nov 2023 में ब्लॉगिंग शुरू की।फिलहाल मे bharattejnews.com वेबसाइट पर आर्टिकल अपलोड करता हूँ। मनोरंजन, खेल, टेक जगत से जुड़ी हर खबर को सरल तरीके से आप तक पहुंचाने के लिए तैयार हूं। धन्यवाद
Leave a comment