Merry Christmas Box Office Collection Day 1: “मैरी क्रिसमस” ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़ !

Nikhil
By Nikhil
Merry Christmas

Merry Christmas Box Office Collection Day 1: “मैरी क्रिसमस” ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़ !आर्टिकल में आपका स्वागत हे। श्रीराम राघवन की निर्देशित फिल्म 12 January को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। रिपोर्ट है कि Merry Christmas Box Office Collection Day 1 ₹2.55 करोड़ की कमाई की है। Merry Christmas फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया हे और इस फिल्म में विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं। विजय और कटरीना के सिवाय इस फिल्म में संजय कपूर भी शामिल हे।

मैरी क्रिसमस पहला दिन : Merry Christmas Box Office Collection Day 1

Merry Christmas Box Office Collection Day 1 के रिपोर्ट्स की बात करे तो मैरी क्रिसमस ने अपने पहले दिन सभी भाषाओं को मिलके कुल मिलके सिर्फ 2.55 करोड रु की कमाई की हे । मैरी क्रिसमस फिल्म हिंदी और तमिल भाषा में बनाई गयी हे। पहले दिन के रिपोर्ट्स के बारे में जाने माने trade analyst तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से Merry Christmas Box Office Collection Day 1 और मूवी के रिव्यु भी दे दी। श्रीराम राघवन की पिछली फिल्म अंधादुंध के जैसी ही 1st डे ओपनिंग हुई हे। शुक्रवार को फिल्म स्लो थी मगर २ दिन में इसमें बढ़ोतरी होगी।

Merry Christmas review: Merry Christmas Box Office Collection Day 1

Merry Christmas Box Office Collection Day 1

Merry Christmas Box Office Collection Day 1 सभी भाषाओं को मिलके कुल मिलके सिर्फ 2.55 करोड रु की कमाई करने के बावजूद अगर फिल्म की बात करे तो “जवान” में एक विलेन का किरदार निभाने के बाद अगर आप इस फिल्म में विजय के एक्टिंग की बात करे तो वो लाजवाब हे। उन्होंने इतनी बेहतरीन एक्टिंग की हे की हे और कटरीना ने भी बेदाग परफॉरमेंस दिया हे। फिल्म देखने के बाद आप उनकी तारीफ ही करेंगे।

मैरी क्रिसमस मूवी स्टारकास्ट :

मैरी क्रिसमस मूवी में मुख्य किरदार में विजय सेतुपति और फीमेल लीड में कटरीना कैफ नजर आएँगी। मैरी क्रिसमस मूवी में राधिका आप्टे भी नजर आएँगी हलाकि राधिका का फिल्म में कैमिया रोले हे। राधिका आप्टे रोसी का किरदार निभाएंगी।

ActorRole
कैटरीना कैफ मारिया
विजय सेतुपति अल्बर्ट
राधिका आप्टेरोसी
संजय कपूररोनी
अश्विनी कालसेकररोनी की पत्नी
विनय पाठक पुलिस निरीक्षक

विक्की कौशल ने की पत्नी कैटरीना कैफ की तारीफ :

विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी पत्नी कटरीना की जमकर तारीफ की। उन्होंने सभी को मेरी क्रिसमस की शुभकामनाय भी दी और कटरीना की सरहाना करते हुए कहा आप पर गर्व हे। विक्की यहाँ नहीं रुके और विजय सेतुपति की भी तारीफ की और कहा की आपकी एक्टिंग देखना एक सुखद होता हे।

जवान के डायरेक्टर एटली हुए विजय के दीवाने :

मैरी क्रिसमस Collection Day 1

जवान के डायरेक्टर एटली ने विजय की जमकर तारीफ की। उन्होंने अपने X अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए कहा की “में इसी पल का इंतजार कर रहा था मेने फिल्म देखि और मुझे काफी पसंद आई विजय और कटरीना ने सुन्दर एक्टिंग की हे ,और मुझे फिल्म का क्लाइमेक्स काफी पसंद आया” .

निर्देशक श्रीराम राघवन की 5 साल बाद “मैरी क्रिसमस”:

“अन्दाधुन्द” फिल्म 2018 में आई थी और उसके 5 साल बाद श्रीराम राघवन मैरी क्रिसमस लेके आये हे। आयुष्यमान खुराना ने उस फिल्म में मुख्य रोल किया था। फिल्म ने लगभग 70 करोड़ रु कमाए थे। उस वक्त फिल्म हिट रही। श्रीराम राघवन एक बेहतरीन निर्देशक हे। मैरी क्रिसमस एक थ्रीलर फिल्म हे और फिल्म का बजट 30 करोड़ का मन जा रहा हे। ऐसी वक्त साउथ मूवी हनुमान भी मैरी क्रिसमस को टक्कर दे सकती हे। Merry Christmas Box Office Collection Day 1 2.55 करोड रु की हे ।

Merry Christmas Box Office Collection Day 1: “मैरी क्रिसमस” ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़ !

ऐसे ही आर्टिकल के लिए Visit:bharattejnews.com

Read More:

Most Anticipated Indian Movies 2024 :”फाइटर” से लेकर “Pushpa -2”

Rakul Preet Singh Marriage:अगले महीने करेंगी शादी,जानिए कोण हे दूल्हा ?

Adipurush to Shehzada: 2023 की टॉप 5 फ्लॉप फिल्मे

Share This Article
By Nikhil
Follow:
नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम निखिल है और मैं महाराष्ट्र से हूँ। मैंने Nov 2023 में ब्लॉगिंग शुरू की।फिलहाल मे bharattejnews.com वेबसाइट पर आर्टिकल अपलोड करता हूँ। मनोरंजन, खेल, टेक जगत से जुड़ी हर खबर को सरल तरीके से आप तक पहुंचाने के लिए तैयार हूं। धन्यवाद
Leave a comment