Fighter Trailer : ‘दिखाना पडेगा बाप कौन हैं’,Hrithik-Deepika की मेगा ब्लॉकबस्टर मूवी

Nikhil
By Nikhil
Fighter Trailer

Fighter Trailer : ‘दिखाना पडेगा बाप कौन हैं’,Hrithik-Deepika की मेगा ब्लॉकबस्टर मूवी आर्टिकल में आपका स्वागत हे। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की Most Awaited एरियल एक्शन ड्रामा, Fighter Trailer आज लॉन्च हुवा और इसे देखने के बाद फिल्म आने से पहले ही लोगो ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया। फाइटर लोगो में देशभक्ति जगाने के लिए एक पूर्ण मसाला फिल्म है। फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं उनके साथ करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और तलत अजीज सपोर्टिंग रोल्स में दिखेंगे। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ होगी। 2023 में 25 जनवरी को शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ रिलीज हुई थी।

Fighter Trailer
Image Source : Google

Fighter Trailer का तूफान :

Fighter Official Trailer | Hrithik Roshan, Deepika Padukone, Anil Kapoor, Siddharth Anand | 25th Jan

Fighter Trailer को लोगो की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। गणतंत्र दिवस पर ये फिल्म रिलीज़ होने वाली हे। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के एक्टिंग की लोगो ने सराहना की हे। ट्रेलर आते ही 1 घंटे में ट्रेलर ने रिकॉर्ड बना दिया। 1 घंटे में ट्रेलर को सबसे ज्यादा लोगो ने देखा हे।

“फाइटर” फिल्म की कहानी :

Fighter Trailer
Image Source : Google

फाइटर में, अनिल कपूर अपने बेस्ट कैडेट की एक टीम बनाते हैं, जिसमें ऋतिक नजर आएंगे स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया के रूप में और दीपिका स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ बनी हैं। ट्रेलर में जो भी दिखाया गया हे वो शूट अनेक जगहों पर की गयी हे। फिल्म की कहानी पर बात करे तो लेकिन यह स्पष्ट होता हे कि फिल्म पुलवामा में भारतीय वायु सेना पर हुए आतंकी हमले पर बेस हे। फिल्म में पुलवामा हमले के साथ बालाकोट में हुए हमलों का भी जिक्र है।

ह्रितिक – सिद्धार्थ आनंद की हिट जोड़ी :

Image Source : Google

Bang Bang और War जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी के बाद सिद्धार्थ का हृथिक के साथ ये ये तीसरा प्रोजेक्ट हे। सिद्धार्थ आनंद ने Marflix के जरिये निर्माता के रूप ये उनकी पहली फिल्म हे। हाली में उन्होंने कहा था की ” फाइटर ” सिर्फ फिल्म नहीं हे ये मेरा सपना हे जो 25 जनवरी को पूरा होगा। इस बार हृथिक और सिद्धार्त फिर एक बार अपने जोड़ी का जादू दिखाएंगे।

“फाइटर” फिल्म की स्टारकास्ट :

Actor Role
दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल “मिन्नी” राठौड़
रितिक रोशनस्क्वाड्रन लीडर शमशेर “पैटी” पठानिया
अनिल कपूर ग्रुप कैप्टन राकेश जय “रॉकी” सिंह
करण सिंह ग्रोवरस्क्वाड्रन लीडर सरताज “ताज” गिल
अक्षय ओबेरॉय स्क्वाड्रन लीडर बशीर “बैश” खान

Fighter Trailer Reactions :

26 जनवरी को फाइटर फिल्म रिलीज़ होगी। आज 15 जनवरी को ट्रेलर आया ,ट्रेलर देख के ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘फाइटर’ को जबरदस्त रेस्पोंस मिल रहा है। सोशल मीडिया लोगो ने फाइटर को अगली बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर मूवी घोषित की हैं। ट्रेलर को सिर्फ लोगो ने ही पसंद नहीं किया बल्कि मूवी के समिशकों ने भी अच्छा रिस्पांस दिया है।

फाइटर कब होगी रिलीज़ और पहले दिन का प्रिडिक्शन्स :

आज फाइटर का ट्रेलर आया हे और फिल्म 26 जनवरी यानि गणतंत्र दिवस पर आने वाली हे। लोग फिल्म का बेसब्रीसे इंतजार कर रहे थे। सिद्धार्थ आनंद ने फाइटर के जरिये एक Internatinal लेवल की फिल्म बनाई हे। फिल्म को अभी से मिल रहे रिस्पांस से ऐसा मन जा रहा हे की फिल्म अपने पहले दिन 35 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर सकती हे हाला की ये सिर्फ प्रेडिक्शन हे। आने वाले समय में पता चलेगा फिल्म किता कमाएगी।

Fighter Trailer : ‘दिखाना पडेगा बाप कौन हैं’,Hrithik-Deepika की मेगा ब्लॉकबस्टर मूवी

ऐसे ही आर्टिकल के लिए Visit:bharattejnews.com

Read More :

Merry Christmas Box Office Collection Day 2 : कटरीना-विजय सेतुपति के फिल्म ने दूसरे दिन कमाए 3.50 करोड़

Merry Christmas Box Office Collection Day 1: “मैरी क्रिसमस” ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़ !

Most Anticipated Indian Movies 2024 :”फाइटर” से लेकर “Pushpa -2”

TAGGED:
Share This Article
By Nikhil
Follow:
नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम निखिल है और मैं महाराष्ट्र से हूँ। मैंने Nov 2023 में ब्लॉगिंग शुरू की।फिलहाल मे bharattejnews.com वेबसाइट पर आर्टिकल अपलोड करता हूँ। मनोरंजन, खेल, टेक जगत से जुड़ी हर खबर को सरल तरीके से आप तक पहुंचाने के लिए तैयार हूं। धन्यवाद
Leave a comment