Article 370 Movie Review : यामी गौतम की बेहतरीन एक्टिंग , फिल्म ने भारतीय इतिहास के एक पन्ने को किया उजागर , जानिए पुरे फिल्म के बारे में

Nikhil
By Nikhil
Article 370 Movie Review

Article 370 Movie Review : यामी गौतम और प्रियामणि की फिल्म आर्टिकल 370 आज यानि 23 फरवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरो में रिलीज़ हुई है। फिल्म के प्रोडूसर आदित्य धर है और वो यामी के पति भी है।Article 370 Movie Review भी आ चुके है। तो चलिए जानते है पुरे फिल्म के बारे में।

Article 370 Movie Review , Advance Booking : 23 फरवरी को बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस यामी गौतम और प्रियमणी स्टारर फिल्म Article 370 सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है और फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म की कहानी फिल्म के टाइटल से ही पता चलती है जो भारतीय इतिहास के बड़े अध्याय से जुडी है आर्टिकल 370 . जम्मू कश्मीर में लगे आर्टिकल 370 को हटाने की कहानी इस फिल्म में बताई गई है। फिल्म के डायरेक्टर राष्ट्रिय अवॉर्ड पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जांभले ने किया है और फिल्म के प्रोडूसर है आदित्य धर है। फिल्म को अभी तक लोगो ने काफी पसंत किया है। Article 370 Movie Review भी बढ़िया है।

Article 370 Movie Review :

Article 370 Movie Review

राष्ट्रिय अवॉर्ड पुरस्कार विजेता डायरेक्टर आदित्य सुहास जांभले की फिल्म Article 370 Movie Review के बारे में बात करे तो फिल्म भारतीय इतिहास की एक अहम कड़ी पर आधारित है। आर्टिकल 370 के बारे में सब जानते है जब से वो लागु किया है तब से। फिल्म को कई लोग किसी पोलिटिकल पार्टी का प्रोपोगंडा मानते है। मगर फिल्म को एक दर्शक की नजरो से देखे तो फिल्म काफी अच्छी है। फिल्म में ओवरएक्टिंग का डोस नहीं दिया गया है।

फिल्म का पहला हाफ फिल्म को हिस्ट्री बताने में दिया गया है इसलिए आपको स्लो लगेगा मगर दूसरा हाफ काफी एंगेजिंग है , फिल्म का क्लाइमेक्स भी बढ़िया दर्शाया है। कुछ कुछ सीन आपको तालिया बजने को मजबूर करेंगे। फिल्म में एक्टिंग की बात करे तो यामी , प्रियामणि दोनों ने शानदार एक्टिंग की है। फिल्म में डायलॉग , स्क्रिप्ट , पात्रो को काफी अच्छे से स्क्रीन पर पेश किया है।

यामी गौतम ने दिल जीत लिया

Article 370 | Official Trailer | Yami Gautam, Priya Mani | 23rd Feb 2024 | Jio Studios | B62 Studios

आर्टिकल 370 में यामी गौतम और प्रियामणि ने बेहतरीन एक्टिंग की है। यामी गौतम ने एक बार फिर से “Uri :The Surgical Strike” के बाद एक बार फिर से अपने आप को साबित किया है की क्यों उन्हें बेहतरीन एक्ट्रेस मानते है। यामी की एक्टिंग इस फिल्म की जान है। फिल्म में उनका हर एक सीन शरीर पर रोंगटे खड़े कर देता है। कल फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई तब भी फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिला था और यामी की जमकर तारीफ हुई थी। फिल्म में प्रियामणि ने भी शानदार एक्टिंग की है। यामी गौतम और प्रियामणि ने फिल्म को चार चाँद लगाए है। Article 370 Movie Review भी बढ़िया है।

PM मोदीजी ने की फिल्म की तारीफ :

20 फरवरी को भारत के प्रधानमंत्री मोदीजी जम्मू कश्मीर के दौरे पर थे तब रैली को सम्भोदित करते वक्त उन्होंने फिल्म का जिक्र किया था। मोदीजी ने कहा “हाली में मुझे पता चला की फिल्म आर्टिकल 370 पर बनी है। जो लोग आर्टिकल 370 हटाने को एक प्रोपोगंडा समझते है और जिन्हे अभी तक पूरी सच और पूरी जानकारी नहीं वे जाकर फिल्म देखे”.उन्होंने फिल्म के टीम को भी शुभकामनाये दी है।

Article 370 StarCast :

Actor / ActressRole
यामी गौतमजूनि हक्सर
प्रियामणिराजेश्वरी स्वामीनाथन
अरुण गोविल PM ऑफ़ इंडिया
किरण करमरकर होम मिनिस्टर
वैभव तत्ववादी यश चौहान
राज जुत्सी
अजय देवगनस्पेशल अपीयरेंस

99 रु में देखे “आर्टिकल 370” फिल्म :

Article 370

आज “Cinema Lovers Day” है जिसके कारण आप कोई भी फिल्म महज 99 रु में जाकर देख सकते है। तो इस मौके के लाभ आप उठा सकते है और आर्टिकल 370 मूवी PVR थिएटर्स में सिर्फ 99 रु में देख सकते है। तो जाकर फिल्म अवश्य देखे और इसका लाभ उठाइये। Article 370 Movie Review भी बढ़िया है।

Read More :

Hanuman Movie OTT Release Date Confirmed : सुपरहिट मूवी “हनुमान” इस दिन आएगी OTT पर , जानिए कब और कहा देखे ?

Dadasaheb Phalake Award 2024 : शाहरुख खान ,नयनतारा ने जीता अवॉर्ड , विलेन के लिए बॉबी देओल को अवॉर्ड ,जानिए पूरी लिस्ट

Top 5 Most Awaited Movies 2024 : पुष्पा 2, Kalki 2898 AD जानिए पूरी लिस्ट

Singham Again: रोहित शेट्टी की फिल्म ‘ सिंघम अगेन ‘ में हुई इस स्टार की एंट्री, करेंगे विलेन का किरदार ,लुक्स हुवे वायरल

Share This Article
By Nikhil
Follow:
नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम निखिल है और मैं महाराष्ट्र से हूँ। मैंने Nov 2023 में ब्लॉगिंग शुरू की।फिलहाल मे bharattejnews.com वेबसाइट पर आर्टिकल अपलोड करता हूँ। मनोरंजन, खेल, टेक जगत से जुड़ी हर खबर को सरल तरीके से आप तक पहुंचाने के लिए तैयार हूं। धन्यवाद
Leave a comment