Merry Christmas Box Office Collection Day 2 : कटरीना-विजय सेतुपति के फिल्म ने दूसरे दिन कमाए 3.50 करोड़

Nikhil
By Nikhil
Merry Christmas Box Office Collection Day 2

Merry Christmas Box Office Collection Day 2 : कटरीना-विजय सेतुपति के फिल्म ने दूसरे दिन कमाए 3.50 करोड़ .आज के इस आर्टिकल में आपका स्वागत हे। फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन निर्देशित फिल्म Merry Christmas में .कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति ने अभिनय किया हे। Merry Christmas Box Office Collection Day 2 की बात करे तो फिल्म ने अपने दूसरे दिन 3.50 करोड़ की कमाई की हे। फिल्म की पुरे 2 दिन की कमाई 5 करोड़ से ज्यादा हो गयी हे।

Merry Christmas Box Office Collection Day 2 :

श्रीराम राघवन द्वारा निर्मित मेरी क्रिसमस 2 दिन पहले यानि 12 जनवरी को रिलीज हुई थी। यह यह फिल्म हिंदी और तमिल में एक साथ रिलीज़ की गयी हे। फर्स्ट डे का कलेक्शन 2 करोड़ के ऊपर हो गया था फिल्म पहले दिन कोई अच्छी कमाई नहीं कर पाई। फिल्म को 2 दिन अपेक्षा थी मगर फिल्म इतना अच्छा नहीं कमा पाई। Merry Christmas Box Office Collection Day 2 फिल्म ने अपने दूसरे दिन 3.50 करोड़ की कमाई की हे।

Merry Christmas Box Office Collection Day 1 :

Merry Christmas Box Office Collection Day 1 के रिपोर्ट्स की बात करे तो मैरी क्रिसमस ने अपने पहले दिन सभी भाषाओं को मिलके कुल मिलके सिर्फ 2.55 करोड रु की कमाई की हे । मैरी क्रिसमस फिल्म हिंदी और तमिल भाषा में बनाई गयी हे। पहले दिन के रिपोर्ट्स के बारे में जाने माने trade analyst तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से Merry Christmas Box Office Collection Day 1 और मूवी के रिव्यु भी दे दी। श्रीराम राघवन की पिछली फिल्म अंधादुंध के जैसी ही 1st डे ओपनिंग हुई हे। शुक्रवार को फिल्म स्लो थी मगर २ दिन में इसमें बढ़ोतरी होगी।

मेरी क्रिसमस review :

Merry Christmas
Image source: Google

Merry Christmas Box Office Collection Day 1 सभी भाषाओं को मिलके कुल मिलके सिर्फ 2.55 करोड रु की कमाई करने के बावजूद अगर फिल्म की बात करे तो “जवान” में एक विलेन का किरदार निभाने के बाद अगर आप इस फिल्म में विजय के एक्टिंग की बात करे तो वो लाजवाब हे। उन्होंने इतनी बेहतरीन एक्टिंग की हे की हे और कटरीना ने भी बेदाग परफॉरमेंस दिया हे। फिल्म देखने के बाद आप उनकी तारीफ ही करेंगे। Merry Christmas Box Office Collection Day फिल्म ने अपने दूसरे दिन 3.50 करोड़ की कमाई की हे।

मेरी क्रिसमस को Netflix ने लिया 60 करोड़ रु में :

Merry Christmas Box Office Collection Day 2 कलेक्शंस कुछ अच्छे नहीं हुए मगर ऐसी खबरे आ रही हे की मेरी क्रिसमस को Netflix ने बम्पर 60 करोड़ रु में लिया हे। अब मेरी क्रिसमस OTT पर यानि Netflix पर जल्दी रिलीज़ होगी।

मैरी क्रिसमस मूवी स्टारकास्ट :

ActorRole
कैटरीना कैफमारिया
विजय सेतुपतिअल्बर्ट
राधिका आप्टेरोसी
संजय कपूररोनी
अश्विनी कालसेकररोनी की पत्नी
विनय पाठकपुलिस निरीक्षक

मेरी क्रिसमस के बारे में :

Merry Christmas - Trailer Hindi | Vijay Sethupathi | Katrina Kaif | Sriram Raghavan | Ramesh Taurani

मेरी क्रिसमस फिल्म बेहतरीन निर्देशक श्रीराम राघवन द्वारा निर्मित हे। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति और कटरीना कैफ ने काम किया हे। फिल्म मिस्ट्री थ्रिलर हे और ये फिल्म फ्रेंच नोवेल पर आधारित हे। फिल्म में दो अजनबी क्रिसमस पर मिल जाते हे और उसके आगे उनके साथ क्या होता हे ये दिखाया गया हे। फिल्म काफी बढ़िया हे।

विक्की कौशल ने की पत्नी कैटरीना कैफ की तारीफ :

विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी पत्नी कटरीना की जमकर तारीफ की। उन्होंने सभी को मेरी क्रिसमस की शुभकामनाय भी दी और कटरीना की सरहाना करते हुए कहा आप पर गर्व हे। विक्की यहाँ नहीं रुके और विजय सेतुपति की भी तारीफ की और कहा की आपकी एक्टिंग देखना एक सुखद होता हे।

जवान के डायरेक्टर एटली हुए विजय के दीवाने :

Atlee on Vijay

जवान के डायरेक्टर एटली ने विजय की जमकर तारीफ की। उन्होंने अपने X अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए कहा की “में इसी पल का इंतजार कर रहा था मेने फिल्म देखि और मुझे काफी पसंद आई विजय और कटरीना ने सुन्दर एक्टिंग की हे ,और मुझे फिल्म का क्लाइमेक्स काफी पसंद आया” .

निर्देशक श्रीराम राघवन की 5 साल बाद “मैरी क्रिसमस”:

Merry Christmas Box Office Collection Day 2
Image source : Google

“अन्दाधुन्द” फिल्म 2018 में आई थी और उसके 5 साल बाद श्रीराम राघवन मैरी क्रिसमस लेके आये हे। आयुष्यमान खुराना ने उस फिल्म में मुख्य रोल किया था। फिल्म ने लगभग 70 करोड़ रु कमाए थे। उस वक्त फिल्म हिट रही। श्रीराम राघवन एक बेहतरीन निर्देशक हे। मैरी क्रिसमस एक थ्रीलर फिल्म हे और फिल्म का बजट 30 करोड़ का मन जा रहा हे। ऐसी वक्त साउथ मूवी हनुमान भी मैरी क्रिसमस को टक्कर दे सकती हे। Merry Christmas Box Office Collection Day 1 2.55 करोड रु की हे ।

Merry Christmas Box Office Collection Day 2 : कटरीना-विजय सेतुपति के फिल्म ने दूसरे दिन कमाए 3.50 करोड़

ऐसे ही आर्टिकल के लिए Visit:bharattejnews.com

Read More:

Merry Christmas Box Office Collection Day 1: “मैरी क्रिसमस” ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़ !

Most Anticipated Indian Movies 2024 :”फाइटर” से लेकर “Pushpa -2”

Merry Christmas Trailer: कटरीना – विजय सेतुपति की रोमांस , थ्रिलर फिल्म

TAGGED:
Share This Article
By Nikhil
Follow:
नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम निखिल है और मैं महाराष्ट्र से हूँ। मैंने Nov 2023 में ब्लॉगिंग शुरू की।फिलहाल मे bharattejnews.com वेबसाइट पर आर्टिकल अपलोड करता हूँ। मनोरंजन, खेल, टेक जगत से जुड़ी हर खबर को सरल तरीके से आप तक पहुंचाने के लिए तैयार हूं। धन्यवाद
Leave a comment